HKRN NEWS : 2069 चयनित अभ्यर्थियों को ना ऑफर लेटर मिला न हीं नियुक्ति, 2022 दिसंबर में होने थे चयनित

HKRN NEWS चंडीगढ़ :- हरियाणा में कौशल रोजगार निगम के माध्यम से काफी सारे लोगों को जोब मिलनी थी। लेकिन अभी तक 2069 अभ्यर्थियों को ना ही कोई जॉब लेटर मिला है ना ही कोई नियुक्ति हुई है। यह अभ्यर्थी पिछले साढे 5 महीने से अपने ऑफर लेटर का इंतजार कर रहे हैं। अभ्यर्थियों ने कहा है कि वह जॉब लेटर ना मिलने के कारण काफी परेशान है और काफी समय से अधिकारियों के चक्कर लगा रहे हैं। शुक्रवार को चयनित अभ्यर्थियों ने सीएम आवास और शिक्षा विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजेश खुल्लर को ज्ञापन सौंपा। राजेश खुल्लर ने अभ्यर्थियों को आश्वासन देते हुए कहा है कि जल्द से जल्द उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा और उन्हें पद पर नियुक्त भी किया जाएगा।

HKRN NEWS

HKRN NEWS : काफी सारे अभ्यर्थियों को अभी तक नहीं मिला है कोई जॉब लेटर

जिन अभ्यर्थियों को चयनित किया जाना था उन अभ्यर्थियों ने कहा है कि उनका चयन 2 दिसंबर 2022 को होना था, परंतु अभी तक उनके पास कोई लेटर नहीं आया है। काफी सारे अभ्यर्थी हैं जिनका चयन 2 दिसंबर को हो चुका था। उनको कौशल रोजगार निगम से संदेश भी आया था। लेकिन 2069 अभ्यर्थी ऐसे हैं जिनको केवल संदेश आया था लेकिन उसके बाद कोई ऑफर लेटर नहीं दिया गया और ना ही कोई नियुक्ति दी गई। अभ्यर्थियों की मांग के बाद भी बार-बार मामले को लटकाया जा रहा है। अभी तक इनकी समस्या पर कोई एक्शन नहीं लिया गया है।

HKRN NEWS : पिछले साढे 5 महीने से कर रहे हैं जॉब का इंतजार

शिक्षा विभाग की तरफ से स्कूलों में पड़े खाली पदों का विवरण नहीं देने को लेकर निगम की तरफ से इन को नियुक्ति पत्र जारी नहीं किए गए हैं, जबकि पिछले साढे 5 महीने से चयनित अभ्यर्थी निजी स्कूलों से अपनी नौकरी को भी छोड़ चुके हैं। जींद के दीपक कालीरमन, सुरेंद्र कुमार, पवन जांगड़ा, अमन कुमार यमुनानगर, मनीषा यमुनानगर, ममता पंचकूला, सुनील दत्त कैथल ने मुख्यमंत्री आवास पर ज्ञापन सौंपा है। साथ ही शिक्षा विभाग के मुख्य सचिव के सामने भी अपनी समस्या को रखा है और उनसे गुजारिश की है कि वह जल्द से जल्द इनकी समस्या का समाधान करें और इनको पद पर नियुक्त करें।

Tags: , , ,

Leave a Reply