DD NEWS JOBS : प्रसार भारती ने DD न्यूज के लिए इस पद पर निकाली वैकेंसी, 40000 है मंथली सैलरी

DD NEWS JOBS :  नई दिल्ली :- बहुत से लोगों का सपना होता है कि वह न्यूज़ चैनल पर अपनी जॉब करें।‌हाल ही में दूरदर्शन पर काफी सारी जॉब निकली है जिससे लोगों का सपना पूरा हो सकता है। दूरदर्शन में जॉब करने वाले उम्मीदवारों के लिए यह एक अच्छा मौका है। प्रसार भारती डीडी न्यूज़ के लिए वीडियो ग्राफर पद पर इच्छुक और अयोग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस पद पर भर्तियां कॉन्ट्रैक्ट बेस पर की जाएंगी, जिन आवेदकों को चुना जाएगा उनकी नियुक्ति नई दिल्ली में होगी। क्योंकि डीडी न्यूज़ का कार्य स्थल नई दिल्ली में है।

DD NEWS JOBS :  डीडी न्यूज़ में वीडियो ग्राफर पद पर होंगी 41 भर्तियां

हाल ही में डीडी न्यूज़ में वीडियो ग्राफर पद पर 41 भर्तियां होने वाली है। इच्छुक उम्मीदवार विज्ञापन के प्रकाशन से 15 दिनों के अंदर अंदर दिए गए लिंक https://applications.prasarbharati.org पर जाकर अपना फॉर्म जमा कर सकते हैं। 18 अप्रैल को आधिकारिक वेबसाइट पर इसके लिए विज्ञापन पोस्ट किया गया था। काफी बार देखा जाता है कि आवेदन करता जब अपना फॉर्म ऑनलाइन भरता है तब कैंडिडेट को काफी समस्या होती है। अगर ऐसे ही समस्या आपको भी है तो आप स्क्रीनशॉट लेकर इसे ईमेल एड्रेस hrcell413@gmail.com पर मेल कर सकते हैं।

DD NEWS  JOBS :  प्रसार भारती ने DD न्यूज के लिए इस पद पर निकाली वैकेंसी, 40000 है मंथली सैलरी

DD NEWS JOBS : ₹40000 मंथली होगी सैलरी

काफी सारे लोग इस पद के लिए ऑनलाइन आवेदन करेंगे। लेकिन उनमें से केवल 41उम्मीदवारों का ही चयन किया जाएगा। इन उम्मीदवारों को हर महीने ₹40000 तक सैलरी दी जाएगी। यह नियुक्ति 2 साल के लिए होगी। नोटिस से अन्य जरूरी जानकारियां देखने के लिए आप दिए गए डायरेक्ट लिंक पर भी क्लिक कर सकते हैं।

DD NEWS JOBS :  क्या होनी चाहिए न्यूनतम योग्यता

अगर आप इस पद के लिए आवेदन करते हैं तो आपके पास न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता के तौर पर किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं कक्षा के साथ-साथ किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय संस्थान से सिनेमैटोग्राफी या वीडियोग्राफी में डिग्री डिप्लोमा होना चाहिए। इसके साथ-साथ आपको मौजों में अनुभव और लघु फिल्म निर्माण पाठ्यक्रम में भी अनुभव होना चाहिए।

DD NEWS JOBS :  आवेदन कर्ता की अधिकतम आयु होनी चाहिए 40 वर्ष

इस पद के लिए केवल वही उम्मीदवार आवेदन कर सकता है जिसकी अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष हो। साथ ही आवेदन कर्ता को वीडियोग्राफी या सिनेमैटोग्राफी की फील्ड में कम से कम 5 साल का अनुभव होना चाहिए। उम्मीदवार जो भी दूरदर्शन पर निकले गए इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं वे प्रसार भारती की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। यहां पर आपको सारी जानकारी दी जाएगी।

Tags: , ,

Leave a Reply